Ram Mandir Nirman: पूर्व MLC अन्नपूर्णा सिंह ने दिया 51 लाख रुपये का चंदा, बाहुबली नेता बृजेश सिंह की हैं पत्नी

चंपत राय (Champat Rai) ने बताया कि इसके लिए 10,100 रुपए व 1000 रुपए का कूपन बनाया गया है इससे ऊपर जो भी राशि मिलेगी उसकी रसीद दी जाएगी. वाराणसी. अय

मंदिर निर्माण : निधि समर्पण को तत्पर है देश
Shri Ram Mandir in Ayodhya : कक्षा सात की छात्रा सुनहरी ने मंदिर निर्माण के लिए अर्पित किए तीन गुल्लक

पूर्व MLC अन्नपूर्णा सिंह ने दिया 51 लाख रुपये का चंदा

चंपत राय (Champat Rai) ने बताया कि इसके लिए 10,100 रुपए व 1000 रुपए का कूपन बनाया गया है इससे ऊपर जो भी राशि मिलेगी उसकी रसीद दी जाएगी.

वाराणसी. अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर(Ram Mandir) समर्पण निधि अभियान के अंतर्गत लगातार राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग (Donation) आ रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को काशी में राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir Nirman) के लिए पूर्व एमएलसी (MLC) अन्नपूर्णा सिंह ने 51 लाख रुपये की चेक सौंपा. बता दें कि पूर्व एमएलसी अन्नपूर्णा सिंह पूर्वांचल के बाहुबली नेता बृजेश सिंह की पत्नी हैं. विश्व हिंदू परिषद काशी महानगर मठ मंदिर प्रमुख श्रीमान शशि भूषण के नेतृत्व में आज माधव सेवा प्रकल्प लोहता में आयोजित श्री राम जन्मभूमि निधि समर्पण कार्यक्रम में पूज्य संत महंत अवध किशोर दास उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में पूर्व विधान परिषद सदस्य उत्तर प्रदेश श्रीमती अन्नपूर्णा सिंह ने महंत अवध किशोर दास जी (राम जानकी मंदिर लहरतारा) को 51 लाख की धनराशि का चेक समर्पित किया.

इससे पहले अयोध्या में राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने बताया कि 1 फरवरी से 15 फरवरी तक अयोध्या जनपद व उसके आसपास के जनपद समर्पण निधि प्राप्त करने का अभियान चलाएंगे. राय ने बताया कि इसी समर्पण निधि से राम मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में यह अभियान व्यापक स्तर से चलाया जाएगा, जो 15 फरवरी तक चलेगा इस अभियान का मूल उद्देश्य होगा कि आर्थिक रूप से कमजोर आदमी भी राम मंदिर निर्माण के लिए अपना सहयोग दे सकेगा.

चंपत राय ने बताया कि इसके लिए 10,100 रुपए व 1000 रुपए का कूपन बनाया गया है इससे ऊपर जो भी राशि मिलेगी उसकी रसीद दी जाएगी. भारतीय स्टेट बैंक पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा की 46 हजार से ज्यादा शाखाओं में लगातार राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान के अंतर्गत एकत्रित धन को जमा किया जा रहा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0