राम मंदिर निर्माण के लिए दी समर्पण निधि:पूर्व विधायक यादव की स्मृति में 1 लाख 11 हजार रुपए दिए

प्रभु श्रीराम के अयोध्या में बनने वाले भव्य मंदिर के लिए निधि समर्पण के लिए शहरवासी उत्साहित हैं। शुक्रवार को पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव (पहलवान) की

निधि समर्पण अभियान:अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी दिए लाखों रुपए
निधि समर्पण अभियान में दिखी रामनगरी की गंगा-जमुनी तहजीब
श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ

प्रभु श्रीराम के अयोध्या में बनने वाले भव्य मंदिर के लिए निधि समर्पण के लिए शहरवासी उत्साहित हैं। शुक्रवार को पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव (पहलवान) की स्मृति में उनके बेटे व निगम के पूर्व सभापति अमर यादव ने 1 लाख 11 हजार 111 रुपए समर्पण निधि के रूप में भेंट किए।

इस अवसर पर अमर यादव ने कहा कि- श्रीराम मंदिर में गिलहरी की तरह योगदान देने का मौका काका की पुण्यतिथि के अवसर पर मिला। यह हमारा सौभाग्य है। पड़ावा हनुमान मंदिर में हुए कार्यक्रम में विभाग प्रचारक डॉ. राजकुमार भारद्वारज, विहिप विभाग प्रचारक सुरेश गुर्जर, बजरंग दल जिला संयोजक अनिमेश जोशी, विहिप जिलाध्यक्ष नवनीत अग्रवाल, वार्ड के वरिष्ठ कार्यकर्ता संतोष पांडेय, मोहित निगम, विक्की केदार, मंगलेश मिश्रा, राजा अग्रवाल, विनय बाथो, विजय, राघवेंद्र मिश्रा, मोहित चौहान, आदर्श सोनी, सुनील चौहान, पंकज चौहान, बबलू साहू सहित अन्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम में सानिधी पांडेय, मृदुला पांडेय, वैभवी केदार सहित अन्य बच्चों ने अपना गुल्लक भी मंदिर निर्माण के लिए भेंट किया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0