अक्षय कुमार सहित इन सेलेब्स ने राम मंदिर के लिए डोनेशन का ऐलान किया, जानिए कितनी राशि दान में दे रहे

बॉलीवुड सितारे में भी एक-एक करके मंदिर के लिए रकम डोनेट कर रहे हैं. आज आपको बताते हैं कि किन सितारों ने डोनेशन का ऐलान किया है और साथ ही अपने फैंस से

निधि समर्पण अभियान में दिखी रामनगरी की गंगा-जमुनी तहजीब
Shri Ram Mandir in Ayodhya : कक्षा सात की छात्रा सुनहरी ने मंदिर निर्माण के लिए अर्पित किए तीन गुल्लक

बॉलीवुड सितारे में भी एक-एक करके मंदिर के लिए रकम डोनेट कर रहे हैं. आज आपको बताते हैं कि किन सितारों ने डोनेशन का ऐलान किया है और साथ ही अपने फैंस से भी अपील की है.

Akshay Kumar and other celebs who announce donation for ram mandirअयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये धन संग्रह का देशव्यापी कार्यक्रम चल रहा है. बॉलीवुड सितारे में भी एक-एक करके मंदिर के लिए रकम डोनेट कर रहे हैं. आज आपको बताते हैं कि किन सितारों ने डोनेशन का ऐलान किया है और साथ ही अपने फैंस से भी अपील की है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो जारी करते हुए मंदिर में डोनेशन का ऐलान किया. उन्होंने कितनी राशि डोनेट की है इसका खुलासा नहीं हुआ है.  हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी किया और कैप्शन में लिखा, “बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. अब योगदान की बारी हमारी है. मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे. जय सियाराम.”

गुरमीत चौधरी

टीवी पर भगवान राम का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी ने भी डोनेशन की बात कही है. उन्होंने कहा है कि वो अयोध्या भी जाएंगे.  गुरमीत ने कहा,”मैं आज जहां तक पहुंचा हूं, उसके लिए लिए श्रीराम का धन्यवाद करता हूं क्योंकि मेरा पहला टीवी रामायण था और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उनका किरदार निभाने का मौका मिला. अयोध्या मंदिर के सहयोग राशि की पहल के साथ, हम सभी को इसके निर्माण में योगदान देकर भगवान राम का आशीर्वाद प्राप्त करने का मौका मिला है. मैं जल्द ही अयोध्या में जाने की प्लानिंग कर रहा हूं.”

गौतम गंभीर

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये दान में दिए हैं.  उन्होंने कहा, ”पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि अंतत: एक पुराना मुद्दा खत्म हो गया है. इससे एकता और शांति का मार्ग प्रशस्त होगा. मैंने और मेरे परिवार ने एक छोटा से योगदान दिया है.”

प्रोड्यूसर मुनीष मुद्रा ने भी मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ देने का ऐलान किया है.

इसके अलावा राष्ट्रपति कोविंद सहित कई राजनेता भी इसमें अपना सहयोग देने का ऐलान कर चुके हैं. आप भी ट्रस्ट की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए दान दे सकते हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0