सराहनीय कदम: अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए ईसाई समुदाय ने दिया 1 करोड़ का दान

बेंगलुरू में ईसाई समुदाय के सदस्यों ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये से अधिक का दान दिया है। ईसाई समुदाय के सदस्

‘VHP to enlist 5 lakh volunteers in Karnataka for Ram Mandir fundraising’
निधि समर्पण अभियान में दिखी रामनगरी की गंगा-जमुनी तहजीब
Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर निर्माण को आगरा में 50 हजार परिवारों से एकत्र करेंगे 51-51 रुपये

ईसाई समुदाय ने दिया एक करोड़ का दान। (फोटो: दैनिक जागरण/प्रतीकात्मक)

बेंगलुरू में ईसाई समुदाय के सदस्यों ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये से अधिक का दान दिया है। ईसाई समुदाय के सदस्यों ने कहा कि भाजपा जन-समर्थक कार्यों और सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है।

बेंगलुरु, प्रेट्र। ईसाई समुदाय के सदस्यों ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए रविवार को एक करोड़ रुपये से अधिक का योगदान दिया। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री सीएन अश्वत नारायण के कार्यालय ने रविवार को बताया कि एक बैठक के दौरान ईसाई समुदाय के सदस्यों ने निधि समर्पण अभियान में योगदान दिया। इस बैठक में उद्यमियों, व्यापारियों, शिक्षाविदों, एनआरआइ, सीईओ, विपणन विशेषज्ञों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और ईसाई समुदाय के नेताओं ने हिस्सा लिया।

एक विज्ञप्ति में नारायण के हवाले से कहा गया, भाजपा जन-समर्थक कार्यो और सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करती है जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है। यह एक समावेशी पार्टी है, जिसमें सभी अल्पसंख्यक शामिल हैं और केंद्र और राज्य दोनों में शासन के इस सिद्धांत का पालन किया जा रहा है। प्रतिनिधियों की ओर से बोलने वाले एक व्यवसायी रोनाल्ड कोलासो ने कहा कि समुदाय ने राष्ट्र और सामाजिक समरसता के मुद्दे पर हमेशा सहयोग किया है। उन्होंने राज्य में ईसाई विकास निगम की स्थापना और इसके लिए 200 करोड़ रुपये देने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

किस तरह डोनेशन कर रहे लोग ?

दरअसल, राम मंदिर निर्माण के लिए एक ट्रस्ट का निर्माण किया गया है, जिसका नाम श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र। सभी लोग इस ट्रस्ट को अपना दान दे रहे हैं और इसे इनकम टैक्स में भी छूट दी गई है। अगर डोनेशन के तरीकों की बात करें तो सीधे कैश देकर, ट्रस्ट के अकाउंट में भेजकर या ऑनलाइन माध्यम से दान दिया जा सकता है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0