Jharkhand News: राम मंदिर के लिए भिखारियों ने दिया 2425 रुपये का चंदा, मुस्लिम युवक ने भी दान देकर पेश की सौहार्द की मिसाल

Ram Temple News: चंदा देने वाली लेप्रोसी कॉलोनी की एक महिला सरस्वती देवी ने बताया कि उनका गुजर-बसर भीख मांग कर और कचड़ा चुनकर होता है। जब बात मंदिर न

Shri Ram Mandir in Ayodhya : कक्षा सात की छात्रा सुनहरी ने मंदिर निर्माण के लिए अर्पित किए तीन गुल्लक
राम मंदिर के लिए भगवती देवी बल्दवा ने दिए 1 करोड़, देव गिरीजी को सौंपा चेक
Ram Mandir Nirman: पूर्व MLC अन्नपूर्णा सिंह ने दिया 51 लाख रुपये का चंदा, बाहुबली नेता बृजेश सिंह की हैं पत्नी

Ram Temple News: चंदा देने वाली लेप्रोसी कॉलोनी की एक महिला सरस्वती देवी ने बताया कि उनका गुजर-बसर भीख मांग कर और कचड़ा चुनकर होता है। जब बात मंदिर निर्माण के चंदे की आई तो वे लोग खुद को नहीं रोक सके। भगवान श्रीराम में आस्था को देखते हुए वहां से गुजर रहे एक मुस्लिम युवक गुलाब खान ने भी मंदिर निर्माण समिति को चंदा दिया।

  • अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर हर तबका कर रहा सहयोग
  • रामगढ़ स्थित लेप्रोसी कॉलोनी के भिखारियों ने दिया 2425 रुपये का चंदा
  • मुस्लिम युवक गुलाब खान ने भी मंदिर निर्माण समिति को दिया चंदा
  • चंदा देकर बोले- हम सभी भव्य राम मंदिर के सपने को साकार होते देखना चाहते हैं

रवि सिन्हा, रांची/रामगढ़
अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर समाज का हर तबका बढ़-चढ़ कर सहयोग कर रहा है। झारखंड के रामगढ़ जिला मुख्यालय स्थित लेप्रोसी कॉलोनी के भिखारियों ने भी 2425 रुपया इकट्ठा कर राम जी के चरणों में समर्पित किया है। इतना ही नहीं इनसे प्रेरित होकर एक मुस्लिम युवक ने भी मंदिर निर्माण के लिए चंदे के रूप में सहयोग राशि पेश कर सौहार्द और सद्भावना की मिसाल कायम की है।

रामगढ़ में भिखारियों ने दिया 2425 रुपये का चंदा
चंदा देने वाली लेप्रोसी कॉलोनी की एक महिला सरस्वती देवी ने बताया कि उनका गुजर-बसर भीख मांग कर और कचड़ा चुनकर होता है। जब बात मंदिर निर्माण के चंदे की आई तो वे लोग खुद को नहीं रोक सके। भीख मांग कर जिंदगी चलाने वाले लेप्रोसी कॉलोनी निवासी जीतू महतो ने भी भगवान राम के प्रति आस्था और श्रद्धा प्रकट करते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए एक हजार रुपए दान दिए हैं।

राम मंदिर के लिए गुलाब खान ने भी दिया चंदा
लेप्रोसी कॉलोनी निवासियों के चंदा देने के दौरान भगवान श्रीराम में आस्था को देखते हुए वहां से गुजर रहे एक मुस्लिम युवक गुलाब खान ने भी मंदिर निर्माण समिति को चंदा दिया। रामगढ़ के लेप्रोसी कॉलोनी में चंदा लेने गए राम मंदिर निर्माण समिति के सदस्यों और पदाधिकारियों ने बताया कि समाज का हर वर्ग राम मंदिर निर्माण के वास्ते बढ़चढ़ कर चंदा दे रहा है। सभी भव्य राम मंदिर के सपने को साकार होते देखना चाहते हैं।

Jharkhand: कांग्रेस के पूर्व सांसद ने हिटलर से की मोदी सरकार की तुलना, कहा- तानाशाही पर उतारू हैं पीएम

रामगढ़ लेप्रोसी कॉलोनी में रहने वाले इन गरीबों के पास भले ही दो जून के खाने के लाले पड़े हों लेकिन राम मंदिर निर्माण में चंदा देकर इन्होंने साबित कर दिया है कि उनकी आस्था-श्रद्धा किसी से कम नहीं है।

6322

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0