प्रयागराज, जेएनएन। श्रीराम जन्मभूमि पर जल्द ही राम लला का मंदिर तैयार हो। पूरे देश की यही आकांक्षा है। इसके लिए हर कोई खुले हाथ से निधि अर्पित कर रहा है। इस अभियान में बच्चे भी पीछे नहीं हैं। वह अपना गुल्लक तक समर्पित कर रहे हैं।

राम मंदिर की सुनहरी आभा में दिखेगी सुनहरी की कमाई

अतरसुइया में रहने वाली कक्षा सात की छात्रा सुनहरी मेहरोत्रा ने अपने तीन गुल्लक मंदिर के लिए समर्पित कर दिए। कहती हैं कि जब वह कक्षा दो में थीं तब से पैसे इकट्ठे कर रही थीं। उस समय तो वह यूं ही पैसे जुटा रही थीं। अब चाहती हैं कि ये पैसे श्री राम के मंदिर बनाने में प्रयोग हों। हालांकि, यह रकम कुछ भी नहीं है, फिर भी गिलहरी की तरह योगदान देकर खुश हैं। जब भी मंदिर बनकर तैयार होगा तो उसे देखकर खुशी मिलेगी। इस मौके पर सुनहरी के पिता संदीप मेहरोत्रा के अतिरिक्त लोकमान्य नगर के संघ चालक नंदलाल, सह संघ चालक वंश नारायण, अमित मौजूद रहे।

इसी क्रम में पंत नगर विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रो. रमेश प्रसाद त्रिपाठी ने एक लाख रुपये की सहयोग राशि दी। इस मौके पर अंजलि शुक्ला, संजय पांडेय, संजीव आदि मौजूद रहे। नैनी क्षेत्र के पुलिस निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने 51000 का चेक अर्पित किया। डॉ. सतीश मिश्र, धर्मेंद्र नारायण मिश्र ने 21000 रुपये, केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर विभाग के निरीक्षक आदित्य नाथ मिश्र ने 11000, ओम प्रकाश मिश्र, सभाजीत, ने भी 11000 रुपये का चेक प्रदान किया। हंडिया के लल्लू चौरसिया ने 21 हजार रुपये की सहयोग राशि प्रदान की।