राम मंदिर निर्माण के लिए भक्तों ने किया दान, राजश्री ने गुल्लक तोड़कर दिया 51 हजार

राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए राजश्री ऐश्वर्या ने अपना गुल्लक तोड़ दिया। - फोटो : अमर उजाला।   गोरखपुर में राम मंदिर निर्माण में सहयोग

Ghaziabad News: गुल्लक तोड़ राम की दीवानी बनी ‘राधिका’
श्रीराम मांदिर के लिए मित्तल ज्वेलर ने दिया सहयोग
39 crore rupees for 22 days for construction of Shri Ram Mandir, target to reach 1.5 lakh Kalpavis at Magh Mela

राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए राजश्री ऐश्वर्या ने अपना गुल्लक तोड़ दिया।

राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए राजश्री ऐश्वर्या ने अपना गुल्लक तोड़ दिया। – फोटो : अमर उजाला।

 

गोरखपुर में राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए तारामंडल रोड स्थित कादंबिनी हाइट्स की राजश्री ऐश्वर्या ने सोमवार को अपना गुल्लक तोड़ दिया। गुल्लक से 51 हजार रुपये निकले हैं। राजश्री ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या के नाम से चेक काटा और आरएसएस की टीम को दे दिया।

अब गुल्लक से निकला पूरा पैसा बैंक अकाउंट में जमा करेंगी ताकि राम मंदिर निर्माण के सहयोग का चेक आसानी से कैश हो सके। राजश्री की मां डॉ इंदु सक्सेना एम्स गोरखपुर में सहायक प्रोफेसर हैं। राजश्री से दक्षिणी भाग के सह संघ चालक राजेश कुमार बरनवाल ने चेक प्राप्त किया।

श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान में सहयोग का सिलसिला जारी है। आरएसएस के प्रांत प्रचारक सुभाष और भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह की मौजूदगी में उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पुष्पदंत जैन ने दो लाख इक्यावन हजार रुपये का चेक प्रदान किया है।

शाही ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ. शिवशंकर शाही और वरिष्ठ सर्जन डॉ. दिलीप मणि त्रिपाठी ने भी मंदिर निर्माण के लिए अलग-अलग दो लाख इक्यावन हजार रुपये की सहायता राशि दी है।

इन लोगों ने भी दिया सहयोग
अवंतिका होटल के निदेशक अजय कुमार टप्पू ने एक लाख एक हजार रुपये का सहयोग किया है। आजाद नगर के अभिषेक तिवारी ने एक लाख ग्यारह हजार रुपये का चेक प्रांत प्रचारक सुभाष, विभाग कार्यवाह आत्मा सिंह, इंद्रजीत ओझा व शशिभूषण को दिया है।

इसी तरह बुलाकीपुर आर्यनगर के बैजनाथ प्रसाद गौड़ ने एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रुपये का चेक समर्पण स्वरूप नगर कार्यवाह नंद किशोर, नगर अभियान प्रमुख शिव प्रकाश अग्रवाल, निधि प्रमुख विजय कुमार अग्रहरि को दिया। रामजानकी नगर के थेवान तिवारी ने एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रुपये का चेक समर्पण स्वरूप अभियान प्रमुख राजकुमार, पार्षद राजेश तिवारी व मनोज सिंह को दिया है।

सहारा इस्टेट में भी चला अभियान
सहारा इस्टेट परिसर में भी श्रीराम जन्मभूूमि निधि समर्पण अभियान चल रहा है। अभियान प्रमुख संजय कुमार राव की देखरेख में अब तक साढ़े चार लाख रुपये की सहयोग राशि जुटाई जा चुकी है। सहारावासी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0